Social Media Viral / मुझे ऐसा लड़का चाहिए जो.. कहते ही लड़की को प्रपोज करने वालों की लाइन लग गई

Zoom News : May 28, 2022, 05:53 PM
Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक मॉडल ने खुलासा किया कि उसे कैसे लड़का चाहिए। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उसने एक-एक कर बताया कि उसे लड़के में क्या-क्या खूबियां चाहिए। उसकी डिमांड जानने के बाद उसे प्रपोज करने वालों की लाइन लग गई। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने उसे प्रपोज किया है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि मॉडल की डिमांड कुछ ज्यादा है। 

इस मॉडल का नाम अनास्ताज़िया (Anastazia) है। इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े चार लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जहां वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अनास्ताज़िया अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। इसकी झलक उनकी फोटोज में देखने को मिल जाती है। 


मेरे का नाम टैटू बनवाना होगा: मॉडल  

हाल ही में मॉडल अनास्ताज़िया ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं उस शख्स से प्यार करना चाहूंगी जो मेरे प्रति जुनूनी हो। उसका जुनून सिर्फ शुरुआती दिनों तक ही सीमित नहीं होना चाहिए। 

अनास्ताज़िया कहती हैं कि उस शख्स को मेरे का नाम टैटू बनवाना होगा। जब मैं थक जाऊं तो उसे मेरा मेकअप भी उतारना होगा। इतना ही नहीं जब कभी एयरपोर्ट जाऊं तो उसे मेरा बैग-लगेज आदि कैरी करना होगा। कुल मिलाकर मुझे किसी राजकुमारी की तरह ट्रीट करना होगा। जितना प्यार मैं उसे करूं उसको भी उतना प्यार करना होगा। 

मॉडल की पोस्ट पर क्या बोले यूजर्स? 

अनास्ताज़िया की पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने रिएक्ट किया है। कई यूजर ने कहा कि वो ऐसा करने के लिए तैयार हैं, वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कहा कि मॉडल की डिमांड कुछ ज्यादा ही है। 

एक यूजर ने कहा- 'मैं इससे कम में  समझौता भी नहीं करूंगा।' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'मैं हूं ना, मुझ पर विश्वास करो।' टिकटॉक पर मॉडल के वीडियो को ढाई लाख से अधिक लोगों ने देखा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER