सूरत / मैं आज घर नहीं आऊंगा. मैं आत्महत्या कर लूंगा ... युवक ने अपनी पत्नी को फोन करके दे दी अपनी जान

Zoom News : Jan 25, 2021, 09:20 AM
सूरत: गुजरात (गुजरात) के सूरत शहर (सूरत) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने अपनी पत्नी को फोन किया और उससे कहा, 'मैं आज घर नहीं आऊंगा। मैं आत्महत्या कर लूंगा। इस घटना के कारण इलाके में अराजकता का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूरत शहर के सरोली इलाके के एक युवक ने एक पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। मौके पर गई पुलिस ने युवक को नीचे उतारकर परिजनों को सूचना दी और कानूनी कार्रवाई शुरू की।

शहर के वरिव गोकुल फार्म के पास एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। पहले उसके आसपास के कार्यकर्ताओं ने इसे देखा। इसके तुरंत बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर जहांगीरपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की जांच के दौरान एक कागज मिला, जिससे युवक की पहचान हुई। पुलिस ने तब युवक के परिवार से संपर्क किया और बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस जांच में पता चला कि मरने वाले युवक का नाम केतन पटेल था और वह एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी था। मरने से पहले युवक ने आखिरी बार अपनी पत्नी से बात की थी। इसके बाद, पत्नी परिवार के साथ उसे खोज रही थी और आखिरकार उसकी मौत की खबर मिली।

जानकारी के मुताबिक, केतन पटेल अपने परिवार के साथ रह रहे थे। उनका एक तीन साल का बच्चा भी है। पुलिस को अभी तक मौत का स्पष्ट कारण नहीं मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER