Special / कौन हैं 'इडली अम्मा', जिन्हें आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे पर दिया घर

Zoom News : May 08, 2022, 08:49 PM
Special | बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वे कई बार लोगों की मदद भी कर देते हैं। इस बार वे मदर्स डे पर इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को एक खास तोहफा दिया है। कोयंबटूर की रहने वाली 'इडली अम्मा' को मदर्स डे के अवसर पर उन्होंने घर गिफ्ट किया है।

दरअसल, अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला। आप सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि इडली अम्मा को उनकी तरफ से घर गिफ्ट किया गया है।

असल में तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम कमलातल इडली अम्मा के नाम से मशहूर हैं। कमलातल प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपये में इडली की बिक्री करती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं। दो साल पहले भी आनंद महिंदा ने 'इडली अम्मा' को लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव दिया था। इसके बाद अब उन्हें घर भी दिया गया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER