इंडिया / पीएम मोदी आज हिसार और मोहाना में गरजेंगे तो सोनिया गांधी महेंद्रगढ़ में करेंगी पहली रैली

AMAR UJALA : Oct 18, 2019, 07:35 AM
Haryana Assembly Elections | हरियाणा विधानसभा चुनाव में जमीन तैयार करने के लिए प्रमुख दलों के स्टार प्रचारक भी अब ताकत झोंकेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिसार और सोनीपत के गांव मोहाना में शुक्रवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी महेंद्रगढ़ में पहली रैली कर मोर्चा संभालेंगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी हिसार के सेक्टर 1-4 में रैली को संबोधित करने दोपहर 12 बजे के बाद पहुंचेंगे। वह हिसार, जींद और फतेहाबाद की दस विधानसभाओं के भाजपा प्रत्याशियों के लिए जन समर्थन जुटाएंगे। कानून व्यवस्था संभालने के लिए 11 पुलिस अधीक्षक व दो डीएसपी के साथ 13 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं।

आम जनता को परेशानी से बचाने के लिए सेक्टर 1-4 की तरफ के रूट डायवर्ट किए गए हैं। उधर, गांव मोहाना की अनाज मंडी में पीएम नरेंद्र मोदी 18 अक्तूबर को दिन में करीब 12.30 बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे और दो घंटे तक रहेंगे। रैली को लेकर सोनीपत-गोहाना मार्ग पर चार घंटे तक रूट डायवर्ट किया गया है। 

सुरक्षा के लिए नौ एसपी, 22 डीएसपी समेत 1700 पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। प्रधानमंत्री 19 अक्तूबर को ऐलनाबाद हलके के गांव मल्लेकां की अनाज मंडी में रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह रेवाड़ी और गुरुग्राम जिले सहित दक्षिण हरियाणा की 9 विधानसभा सीटों के लिए रेवाड़ी के हुडा मैदान में जनसभा करेंगे। 

उधर, सोनिया गांधी शुक्रवार को महेंद्रगढ़ में प्रत्याशी राव दान सिंह के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। हरियाणा विधानसभा चुनाव में यह उनकी पहली रैली होगी। तय कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया गांधी की खेल स्टेडियम में दोपहर बाद दो बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगी। 

पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में हुंकार भरेंगे मुख्यमंत्री मनोहर 

सीएम मनोहर लाल शुक्रवार को अंबाला की मुलाना के अलावा लाडवा, चरखी दादरी, भिवानी, झज्जर और पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ रोहतक में जनसभाएं करेंगे। दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी यमुनानगर और करनाल में रैली करेंगे। फिल्मी स्टार और सांसद हेमामालिनी पलवल, मेवात और महेंद्रगढ़ में जनसभाएं करेंगी। इसी क्रम में क्रिकेटर एवं सांसद गौतम गंभीर पिहोवा विधानसभा सीट पर और सांसद रवि किशन सोनीपत और राई में रैली करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER