बॉलीवुड / 'डार्लिंग्स' पर गौरी का रिव्यू, आलिया बोलीं- उन्हें कुछ पसंद नहीं आता

Zoom News : Jul 27, 2022, 01:27 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उनकी फिल्म 'Darlings' पर गौरी खान का रिव्यू और रिएक्शन बताया है। आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म Darlings में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को-प्रोड्यूसर हैं और उन्हें ये फिल्म पसंद आई है। आलिया भट्ट ने बताया कि गौरी खान को फिल्म पसंद आई है और ये उनके लिए किसी बड़ी जीत से कम नहीं है। लेकिन यहां पर कहानी में एक ट्विस्ट भी है।

गौरी खान को पसंद आई आलिया भट्ट की फिल्म

आलिया भट्ट ने बताया कि गौरी खान को बमुश्किल ही कोई चीज पसंद आती है और जब उन्हें पता चला कि गौरी को उनकी फिल्म Darlings आई है तो उन्होंने राहत की सांस ली। आलिया भट्ट ने सोमवार को अपनी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था और एक बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि गौरी खान ने फिल्म देखने के बाद कैसा रिएक्ट किया।

शाहरुख की पत्नी को मुश्किल ही पसंद आती है कोई चीज

आलिया भट्ट ने बताया, 'मैं बहुत खुश थी कि गौरी को फिल्म पसंद आई थी। मैं सोच रही थी कि अगर गौरी को फिल्म पसंद आ जाती है तो मैं खुद को बहुत किस्मतवाली समझूंगी। ऐसा बहुत मुश्किल से ही कभी होता है। उन्हें कुछ भी पसंद नहीं आता है। हालांकि वो फिल्म की प्रोड्यूसर हैं लेकिन फिर भी ये बात कि उन्हें फिल्म पसंद आई मुझे बहुत राहत दे गई।'

कब और कहां रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म Darlings?

आलिया भट्ट न सिर्फ Darlings की प्रोड्यूसर हैं बल्कि वह इस फिल्म में लीड रोल भी प्ले कर रही हैं। आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में शेफाली शाह और विजय वर्मा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन कर रही हैं और ये फिल्म उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER