बॉलीवुड / अनन्या पांडे को शाहरुख खान की वाइफ गौरी से दिया खास गिफ्ट, हुआ वायरल

Zoom News : Jan 12, 2022, 07:36 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गौरी खान द्वारा गिफ्ट में दी गई एक पोर्ट्रेट को साझा की। पोर्ट्रेट में अनन्या की तस्वीर है, जिसमें कई आधुनिक चीजों को मिला कर बनाया है। शाहरुख खान की वाइफ गौरी से इतना प्यार गिफ्ट पाकर अनन्या बेहद खुश हैं और उन्होंने इसके लिए गौरी को स्पेशल नोट के जरिए थैंक्स कहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल हो चुका है।

गौरी खान ने अनन्या पांडे को दिया खास उपहार

इंस्टाग्राम स्टोरी से गौरी खान ने पोर्ट्रेट गिफ्ट को फैंस के साथ शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखती हैं,  'मेरे लिए इसे बनाने के लिए गौरी आंटी का शुक्रिया'। इसके साथ एक्ट्रेस ने  'लव इट', 'स्टनिंग' और 'वाह' स्टिकर शेयर कर गिफ्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। फोटो में अनन्या को व्हाइट टॉप पहने हुए पोर्ट्रेट की तरह पोज देती दिखी जा सकती हैं। 

पहले बिकिनी फोटो से मचाई सनसनी

बता दें कि अनन्या आजकल अपने फोटोशूट की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बीच पर बैठे हुए अपनी कुछ बिकिनी फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी थी। उन्होंने एक ट्रैवेल मैगजिन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसमें उन्हें अलग-अलग डेस्टिनेशन पर अलग-अलग आउटफिट में देखा गया। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'लिगर' को लेके खबरों में हैं। 

आने वाली फिल्में

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म 'लिगर' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। टीजर में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा दमदार लुक में देखे गए थे। ये पहली बार है कि अनन्या विजय के साथ काम करने वाली हैं। इस फिस्म में माइक टायसन भी नजर आएंगे। हालांकि इसके इतर अनन्या के पास दो और बड़े बजट की फिल्में हैं। अभिनेत्री के पास दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा द्वारा अभिनीत एक अनटाइटल्ड फिल्म है और इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER