बॉलीवुड / आर्यन खान को मिली जमानत तो शाहरुख के घर के बाहर मनी 'दिवाली'

Zoom News : Oct 28, 2021, 08:28 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके परिवार के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद आज (28 अक्टूबर) को आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर हुई। ऐसे में शाहरुख खान (SRK) के फैन्स, अभिनेता के घर मन्नत (Mannat) के बाहर इसका जश्न मना रहे हैं।

फैन्स मना रहे जश्न

सोशल मीडिया पर कई ऐसे फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जहां फैन्स आर्यन खान की जमानत का जश्न मनाते दिख रहे हैं। शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भी बड़ी संख्या में फैन्स जमा हैं और इस पल को सेलिब्रेट कर रहे हैं। याद दिला दें कि 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन है, ऐसे में कई फैन्स इसे अभिनेता के लिए प्री बर्थडे गिफ्ट भी बता रहे हैं। 

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे आर्यन

फैन्स इस बात को लेकर खुश हैं कि न सिर्फ शाहरुख खान का बर्थडे बल्कि दिवाली भी आर्यन अपने परिवार के साथ मना पाएंगे। न सिर्फ मन्नत के बाहर, बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैन्स खूब पोस्ट कर रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर न सिर्फ आर्यन खान बल्कि मन्नत भी ट्रेंड कर रहा है। 

रिहाई में लगेगा वक्त!

बता दें कि कोर्ट ने आर्यन के अलावा मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत दे दी है। हालांकि, अदालत से फिलहाल आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक जेल में ही रहना होगा। गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में दोपहर 3 बजे सुनवाई शुरू हुई थी। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER