देश / राहुल गांधी के महाकाल दर्शन पर सियासत, BJP ने महामृत्‍युंजय मंत्र सुनाने की दी चुनौती

Zoom News : Nov 29, 2022, 01:56 PM
Rahul Gandhi Mahakal Mandir: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर निकले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज (29 नवंबर) उज्जैन में महाकाल के दर्शन करेंगे. राहुल गांधी के महाकाल के दर्शन पर सियासत तेज हो गई है और बीजेपी ने राहुल गांधी को चुनावी हिंदू बताते हुए उनको महामृत्युंजय मंत्र सुनाने की चुनौती दी है. इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी को 2024 में अपनी हार दिख रही है और राहुल की पदयात्रा से बीजेपी बौखला गई है.

राहुल गांधी सच्चे शिव सेवक तो महामृत्युंजय मंत्र सुनाएं: BJP

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा कि वो चुनावी दर्शन पर महाकाल के द्वार पहुंचे हैं. बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने ऑन कैमरा महाकाल का महामृत्युंजय मंत्र बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी यदि सच्चे शिव सेवक हैं तो महाकाल का महामृत्युंजय मंत्र सुनाएं.

बीजेपी ना बताए कैसे करनी है भक्ति: कांग्रेस

बीजेपी (BJP) के एतराज से बौखलाई कांग्रेस (Congress) ने कहा भाजपाई नेताओं की तरह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फोटो सेशन कराने नहीं जा रहे हैं. वह महाकाल के भक्त हैं और महाकाल दर्शन के लिए जा रहे हैं. भाजपा ना बताए कि राहुल गांधी को महाकाल की कैसे भक्ति करनी है. कांग्रेस प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने कहा कि बीजेपी को 2023 में अपनी हार दिख रही है, इसीलिए राहुल गांधी की पदयात्रा से बौखलाई हुई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER