Bigg Boss 14 / एजाज ने जैस्मिन को डाला रेड जोन में, जान ने जीता टास्क, पवित्रा ने की कपड़ो को लेकर बहस

Zoom News : Oct 31, 2020, 07:01 AM
बिग बॉस 2020 जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, नए ट्विस्ट की संभावना बढ़ रही है। एजाज कप्तान बन गए हैं। पवित्रा पुनिया रेड जोन से बाहर आ गई हैं और 4 नए प्रतियोगी रेड जोन के अंदर हैं। कविता कौशिक, निशांत मलकानी, जैस्मीन और रुबीना रेड जोन में हैं। बिग बॉस 2020 के घर के अंदर आते ही कविता कौशिक अपने फुल फॉर्म में नजर आ रही हैं। एजाज के साथ उनका तर्क देखा गया। अब यह आने वाला समय बताएगा कि कौन से प्रतियोगी घर पर उनके साथ बने हैं और जिनके साथ उन्हें छत्तीस के आंकड़े देखने को मिलते हैं।

एजाज ने पिछले दिनों हुई बहस के आधार पर अपना फैसला लिया। एजाज के मुताबिक, किसी भी बहस में निशांत की आवाज आती है लेकिन वह उसके तर्क को नहीं समझता है जबकि उसका जीवन अच्छा नहीं लगता, लेकिन उसका तर्क जरूर है। राहुल ने अपने स्पष्टीकरण में कहा कि जैस्मीन और उसके दोस्त बिना मैटर के मुद्दे बनाते हैं। मुझे अपशब्द कहे गए। राहुल ने गुस्से में आकर जैस्मिन भसीन को गालियां दीं।

यह मैं जैसा हूं वैसा ही दिखता है। मेरा स्वभाव मजबूत रहा है। मैं फर्जी मामलों में किसी से भिड़ता नहीं हूं। मुझे केवल इतना पता है कि राहुल ने मेरे साथ क्या किया। बिना बात के मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया। लेकिन कल मैंने स्पष्ट रूप से कहा है कि अगर कोई मेरे साथ दुर्व्यवहार करता है, तो मैं चुप नहीं रहूंगा। मैं एक छवि नहीं बनाना चाहता। मैं जैसा हूं वैसा ही बनना चाहता हूं। इसलिए मुझे ग्रीन जोन में होना चाहिए।

कप्तान एजाज ने राहुल को रेड जोन से बाहर निकाला। एजाज के मुताबिक, राहुल की मदद से वह कप्तान बने। लेकिन उन्होंने जैस्मीन भसीन को रेड जोन से बाहर नहीं निकाला। उसने कहा कि जैस्मिन उसकी बहुत बड़ी प्रतियोगी है, लेकिन वह उसे किसी भी खेल में अपना 100% नहीं देती है। वह बस फॉर्मेलिटी जैसे खेल खेलती है।

एजाज जैस्मीन से मिलने रेड ज़ोन गया, लेकिन जैस्मिन ने उससे सीधे बात नहीं की। उन्होंने कहा कि वह गुस्से में थे कि एजाज ने सच्चाई का समर्थन नहीं किया और उन्हें रेड जोन में डाल दिया। जबकि राहुल को रेड जोन में जाना चाहिए था

पवित्रा पुनिया के रेड जोन से बाहर निकलने के बाद, आप रवैया देख रहे हैं। वह रेड जोन के अंदर प्रतियोगियों के साथ बहस करती हुई नजर आती हैं। पवित्रा निशांत मलकानी के साथ अपने कपड़े उतारने में सक्षम नहीं हैं, जो ज़ोन के अंदर पड़े हैं। दोनों इस बारे में बहस करते नजर आते हैं।

शो के तीन प्रतियोगियों, अनुभान, जान और उन्हें एक कास्केट दिया गया, जिसमें उन्हें तीन चाबियों को ढूंढना था और लॉक को अनलॉक करना था और बॉक्स से फेस वॉश को हटाकर चेहरा धोना था। निक्की को समय नोट करना था, जिसने कार्य को पूरा करने में कितना समय लिया।

इस कार्य के विजेता जन कुमार सानू थे। उन्होंने 3.9 मिनट में कार्य पूरा किया। अभिनव ने लगभग 5 मिनट में कार्य पूरा किया और वह दूसरे स्थान पर रहा। वहीं, तीसरे प्रतियोगी शार्दुल को तीसरी चाबी हासिल करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बिग बॉस के निर्देशों के बाद, अन्य लोगों ने भी तीसरी कुंजी खोजने में उसकी मदद की। शार्दुल को टास्क पूरा करने में 18 मिनट लगे और वे तीसरे स्थान पर रहे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER