Bollywood / अपनी लेटेस्ट फोटो में कहर ढा रहीं हैं इलियाना डिक्रूज

Zoom News : Sep 07, 2020, 09:56 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इलियाना के हॉटनेस और बोल्डनेस के लाखों लोग दीवाने है, और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या भी बहुत अधिक है।  

दरअसल इलियाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इलियाना के इस फोटो को देखकर फैंस और उनके चाहने वाले जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, और इलियाना के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।  

इलियाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, "वोक अप लाइक दिस। हा हा हा हा मजाक कर रहीं।" इलियाना अपने इस लेटेस्ट फोटो में कहर ढाते हुए नजर आ रहीं हैं, और अबतक इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।  

इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अपकमिंग फिल्म "बिग बुल" में नजर आने वाली है। हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला।  

इलियाना ने पोस्टर शेयर करते हुए इस बात का जिक्र भी किया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत ही एक्साइटेड है। फिल्म की कहानी हर्षद मेहता स्‍कैम के ऊपर आधारित है, जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था। फिल्म में अभिषेक, हर्षद का रोल निभाते नजर आएंगे। हर्षद को 'बिग बुल' कहा जाता था क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था।  

फिल्म में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज के साथ ही निकिता दत्ता और सोहम शाह भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन कुकी गुलाटी कर रहे है। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज ना होकर डिजिटल प्लेटफार्म हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER