Pakistan News / इमरान खान का दावा, बोले 'जनरल आसिम मुनीर ने मेरी पत्नी को...'

Zoom News : Apr 18, 2024, 12:15 PM
Pakistan News: जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार  फिर  सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर पर हमला बोला है। इमरान ने आरोप लगाया है कि सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर उनकी पत्नी बुशरा बीबी को जेल भेजने में सीधे तौर पर शामिल हैं। बुशरा बीबी (49) को भ्रष्टाचार के मामले के साथ-साथ इमरान खान (71) के साथ अवैध निकाह के मामले में भी दोषी ठहराया गया है। फिलहाल बुशरा बीबी को इस्लामाबाद में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है।

इमरान खान का बड़ा दावा

तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक इमरान खान ने अडियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख पर कई आरोप लगाए। खान के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है। खान ने कहा, ''मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं।'' उन्होंने दावा किया कि बुशरा को दोषी ठहराने वाले न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें यह फैसला देने के लिए मजबूर किया गया था।

'मुल्क में जंगल राज है'

इमरान खान ने कहा, “अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा। मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कामों का पर्दाफाश करूंगा।'' खान ने कहा कि मुल्क में जंगल राज है और सब कुछ ''जंगल के राजा'' द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीटीआई को उपचुनाव लड़ने से रोका जा रहा है। सेना ने गंभीर आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

'देश में निवेश नहीं होगा' 

इमरान खान ने यह भी कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) के लोन से नहीं, बल्कि निवेश से स्थिर होगी। उन्होंने कहा, "जंगल के कानून के कारण देश में कोई निवेश नहीं होगा। यह अच्छी बात है कि सऊदी अरब आ रहा है, लेकिन देश में कानून का शासन आने पर निवेश आएगा." उन्होंने हाल ही में पंजाब के बहावलनगर इलाके में पुलिस और सेना के बीच कथित झड़प का भी जिक्र किया.

'बुशरा बीबी के बाथरूम में हिडन कैमरे’

यहां यह भी बता दें कि, हाल ही में बुशरा बीबी ने इस्लामाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में उन्होंने दावा किया था कि उनके सबजेल के वॉशरूम में गुप्त कैमरे लगे हुए हैं। उनका कमरा और बाथरूम खराब है, उसमें हिडन कैमरे लगाए गए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER