मंनोरजन / स्वयंवर शो के फिनाले में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से कर दिया कुछ ऐसा, नहीं होगा जिस पर यकिन

AMAR UJALA : Mar 18, 2020, 04:53 PM

मुंबई: शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' पर भी कोरोना वायरस का साया मंडरा रहा है। शो की शूंटिग कैंसिल कर दी गई है और सभी कंटेस्टेंट्स को वापस भेज दिया गया है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिनाले की शूटिंग के दौरान शहनाज ने अपना दूल्हा चुनने से इनकार कर दिया और वहां से चली गईं। 

इस बात का खुलासा स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये सब तब हुआ जब शो के मेकर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स को घर भेजने से पहले फिनाले शूट करने को कहा। इस दौरान शहनाज ने ऐसा कुछ कर दिया जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। 

फिनाले शूटिंग के दौरान शहनाज से उनका दूल्हा चुनने के लिए कहा गया। शहनाज स्टेज पर नाम लेने के लिए आगे बढ़ीं। तभी उन्होंने कहा- 'मैं किसी को भी इसमें से अपने लिए दूल्हे के तौर पर नहीं चुनना चाहती क्योंकि मैं सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हू्ं। कोई भी उसकी जगह नहीं ले सकता।' 

शहनाज शो के दौरान भी कई बार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम ले चुकी हैं। ऐसे में उनका इस तरह से बर्ताव करना कोई नहीं बात नहीं है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से शो ऑफ एयर होने वाला है। हालांकि इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। 

कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा का शहनाज को लेकर एक बयान भी आया था। बार बार शो में सिद्धार्थ का नाम लेने पर पारस ने एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया था। पारस ने कहा था- 'मुझे लगता है कि शहनाज शो की बेइज्जती कर रही हैं। हर किसी से सिद्धार्थ की तुलना करना ठीक नहीं है। उसे कंटेस्टेंट के टैलेंट और पर्सनैलिटी को देखकर जज करना चाहिए।'


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER