मंनोरजन / कपिल शर्मा शो में जब ईशा देओल ने बताया धर्मेंद्र से बात करते करते किस तरह हेमा लेने लगी थीं खर्राटे, देखे वीडियो

AajTak : Mar 17, 2020, 10:24 AM
मुंबई: हिंदी सिनेमा को ढेरों सुपरहिट फिल्में दे चुकीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी। वीकेंड में प्रसारित होने जा रहे इस एपिसोड में हेमा और ईशा अपनी जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प किस्से बयां करेंगी। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया जा चुका है जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है।

कपिल के शो पर हेमा मालिनी ने वो किस्सा बताया जब वह धर्मेंद्र से बातें करते-करते सो गई थीं। बात की शुरुआत ईशा देओल ने की और बताया कि किस तरह एक बार पापा को मम्मी से बातें करते-करते उनके खर्राटों की आवाजें आने लगी थीं।

इस बारे में डिटेल में बताते हुए हेमा ने कहा कि उन्होंने रात भर शूटिंग की थी तो शायद वो बहुत ज्यादा थक गई थीं। हेमा ने बताया कि प्यार भरी बातें भी एक हद तक ही अच्छी लगती हैं।

कपिल ने ईशा से पूछा कि क्या ये सच है कि आपकी एक दोस्त आपकी आवाज निकालकर फोन पर भरत से बात करती हैं? इस पर उन्होंने बताया कि मेरी एक दोस्त है जिसकी आवाज बिल्कुल मेरे जैसी है।

उन्होंने बताया कि मैं जब भरत से बात करते-करते कभी बोर हो जाती थी तो वो बात करना जारी रखती थी। ईशा ने कहा कि मैं 2 मिनट से ज्यादा फोन पर बातचीत नहीं कर सकती हूं।

ईशा ने कहा कि इस मामले में वह और उनकी मां हेमा मालिनी काफी हद तक एक जैसी हैं। ईशा ने हेमा का वो किस्सा भी बताया जब धर्मेंद्र से बातें करते-करते हेमा एक बार सो गई थीं।

हेमा मालिनी से बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने कहा- हेमा जी ने अपनी बेटियों के नाम बड़े प्यारे रखे हैं। ईशा और अहाना। राध्या और मिराया। हेमा ने कहा कि बच्चे अगर दो हों तो इंसान सोच समझ कर नाम रखता है। हालांकि बाद में उन्होंने उस बात पर मजे भी लिए कि कैसे पुराने जमाने में लोग अपने बच्चों के नाम रखा करते थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER