मंनोरजन / लाइव कॉन्सर्ट में इस हॉलिवुड सिंगर ने उतार दिए अपने कपड़े, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Zee News : Mar 12, 2020, 11:19 AM
नई दिल्ली: मशहूर गायिका बिली ईलिश (Billie Eilish) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो उनके एक लाइव कॉन्सर्ट का है। इस लाइव कॉन्सर्ट में वह एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए और बॉडी शेमिंग पर कड़ा संदेश भी दिया। एक वेब पॉर्टल के अनुसार उन्होंने अपने इस कॉन्सर्ट में कहा कि अगर वह कंफर्टेबल कपड़े पहनती हैं तो वह महिला नहीं हैं। अगर वह कपड़े उतारती हैं तो उनका कैरेक्टर ठीक नहीं है। आखिर ऐसा क्यों है? बता दें, सोशल मीडिया पर इस लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो इंटरनेट पर जमकर हंगामा मचा रहा है।  

सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ना किया बंद 

हाल में हुए 2020 ब्रिट अवॉर्ड में बिली सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं सकी थीं और वह रो पड़ी थीं। इस दौरान उन्हें सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को पढ़ने से खुद को रोकने के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैंने कमेंट्स पढ़ना बंद कर दिया है, इससे मेरी जिंदगी खराब हो रही थी। आपको जितनी अच्छी या कूल चीजें करने को मिलती है, लोग आपसे उतना ही नफरत करने लगते हैं।"

वहीं, हाल ही में जेम्स बॉन्ड सीरीज की आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाइ' का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था, जिसे ग्रैमी अवॉर्ड विजेता गायिका बिली ईलिश ने गाया है। इस गाने के साथ वह अडेल, सैम स्मिथ, एलिसिया कीज, मैडोना, शर्ली बस्सी, नैंनी सिनात्रा और टीना टर्नर जैसे गायक-गायिकाओं की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने दशकों से जेम्स बॉन्ड के कुछ बेहद ही मशहूर थीम गीतों को अपनी आवाज दी है। बिली ने अपने भाई फीनिस के साथ मिलकर इस गाने को लिखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER