Viral News / इस सैलून में होती है कैंची से नहीं, हथौड़े और चाकू से कटिंग, वीडियो वायरल

Zoom News : Mar 19, 2021, 08:09 AM
Pak: ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल बन जाते हैं, जो सभी चौंक गए हैं। ऐसा एक वीडियो पाकिस्तान से वायरल रहा है जहां एक सैलून मालिक हथौड़ों और चाकू के साथ कटौती करता है। असल में, पाकिस्तान के लाहौर शहर के सैलून के मालिक सोशल मीडिया में बहुत सारे वायरल बन रहे हैं। इसका नाम अली अब्बास है, जो अपने ग्राहकों के बाल टूटे हुए ग्लास, हथौड़ा, कसाई चाकू और आग को काटता है।

अली अब्बास की दुकान लाहौर शहर में है। विशेष बात यह है कि अली अब्बास के इस अजीब शौक का कोई ग्राहक शिकार नहीं है। पाकिस्तान के आर्य चैनल से बात के दौरान, अब्बास ने कहा कि वह कुछ अलग करना चाहता है, हर दिन हर दिन अपने दिमाग में कोई विचार होता है और उसने इसे बालों पर इस्तेमाल किया था।

उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी नए तरीकों की कोशिश करने से पहले, वे पूर्ण प्रशिक्षण लेते हैं ताकि कोई भी ग्राहक चोट न हो। प्रारंभ में, उनके ग्राहकों को डर लगता था लेकिन धीरे-धीरे अब्बास इतना प्रसिद्ध है कि अब बड़ी संख्या में ग्राहक अपने सैलून तक पहुंचते हैं।

अली अब्बास काटने की इस शैली का वीडियो वायरल बन रहा है। इस वीडियो ने यूट्यूब पर आर्य चैनल पोस्ट किया है। वायरलेस के लाखों लोगों ने लाखों लोगों को देखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER