बॉलीवुड / इस तरह सलमान ने मनाया अपना 55वां जन्मदिन, फैंस से की एक खास अपील

Zoom News : Dec 27, 2020, 09:28 AM
बॉलीवुड के चुलबुल पांडे सलमान खान आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्मदिन कोरोना अवधि में मनाया जा रहा है, लेकिन पूरी सावधानी के साथ। खुद सलमान खान ने इस बार अपने जन्मदिन पर किसी बड़ी पार्टी से इनकार किया था। अब कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है- सलमान जो कहते हैं, वही करते हैं

अभिनेता ने अपने पनवेल फार्महाउस में जन्मदिन मनाया। हमेशा बड़ी धूमधाम से जन्मदिन मनाने वाले सलमान ने इस बार कोई बड़ा आयोजन नहीं किया। उन्होंने अपने खास लोगों के बीच ही इस खास मौके का आनंद लिया। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में सलमान खान केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। कोरोना को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक खुले क्षेत्र में केक काटा और सामाजिक भेद किया।

सलमान ने पूरे समय खुद मास्क लगाए रखा। उसने केक काटते समय सिर्फ मास्क हटा दिया। तस्वीरों में सलमान की खुशी देखी जा रही है। वे कोई बड़ी पार्टी नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके पास एक ही शैली और स्वैग है।

सलमान खान हमेशा की तरह इस खास मौके पर अपने कैजुअल परिधान में नजर आए। उन्होंने लाइट ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने उस शर्ट को हथियारों से भी मोड़ दिया है और इसे नीली जींस के साथ मैच किया है।

इन फोटोज में सलमान खान के बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं। जब भी सलमान के परिवार के बारे में बात की जाती है, तो उनके बॉडीगार्ड्स को उस लिस्ट में शामिल करना लाजमी है क्योंकि हर मौके पर सलमान का साथ होना जरूरी है।

खैर इस बार उनके जन्मदिन पर, सलमान खान ने सभी प्रशंसकों से एक विशेष अपील की। उसने अपने घर के बाहर एक बोर्ड लगा रखा था। उस बोर्ड पर लिखा था- हर साल मेरे जन्मदिन पर मुझे प्रशंसकों का ढेर सारा प्यार देखने को मिलता है। लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप और इससे बचाव के मद्देनजर, मैं आप सभी से अपील करता हूं कि कृपया मेरे घर के बाहर हंगामा न करें। मास्क पहनें, सैनिटाइज करें। एक सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेनेंस रखें। मैं अभी आकाशगंगा में नहीं हूं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER