IND vs AUS / वाशिंगटन सुंदर ने बिछाई शतरंज की चाल, स्टीव स्मिथ को आउट कर लिया अपना पहला टेस्ट विकेट...VIDEO

Zoom News : Jan 15, 2021, 11:11 AM
Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन (Brisbane Test) में खेला जा रहा है। वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) इस मैच में डेब्यू कर रहे हैं। वनडे और टी-20 में शानदार परफॉर्म देने के बाद उनको टेस्ट में मौका दिया गया है। वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपना डेब्यू विकेट ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का लिया। वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने पास में फील्डिंग लगाकर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को आउट किया। स्टीव स्मिथ ने शॉट खेला और पास में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कैच को पकड़ लिया। विकेट मिलने के बाद उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया 2 विकेट खोकर 87 रन बना चुका था। वाशिंगटन सुंदर अपने पहले विकेट की तलाश में थे। उन्होंने फील्डरों को पास में लगा दिया। वो मौका तलाश रहे थे कि स्टीव स्मिथ बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करें। स्टीव स्मिथ ने ऐसा ही किया। उन्होंने लेग पर शॉट मारने की कोशिश की, गेंद ठीक से बल्ले पर नहीं आई और रोहित शर्मा ने कैच को पकड़ लिया।

देखें Video:

अपने प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस समस्या से जूझ रही भारतीय टीम में चार बदलाव करते हुए टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया। अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हरफनमौला रवींद्र जडेजा चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं। सिडनी टेस्ट के नायक रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं। तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी अंतिम एकादश में जगह मिली है।

नटराजन भारत के 300वें टेस्ट क्रिकेटर बने और एक ही दौरे पर तीनों प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए। उन्हें अभ्यास गेंदबाज के तौर पर रोका गया था लेकिन प्रमुख गेंदबाजों की चोटों के कारण उन्हें टेस्ट में भी पदार्पण का मौका मिल गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER