IND vs PAK / रोहित को ड्रॉप करने के सवाल पर विराट ने कर दी रिपोर्टर की बोलती बंद

Zoom News : Oct 25, 2021, 06:18 AM
IND vs PAK | पाकिस्तान ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज शानदार अंदाज में करते हुए पहले ही मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से पटखनी दी। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेन्स में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से ऐसा सवाल किया गया, जिसका जवाब देने से पहले ही उनके चेहरे पर हंसी आ गई और उन्होंने अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती ही बंद कर दी। विराट से पूछा गया कि इशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किए जाने को लेकर काफी बातें हो रही हैं, क्या आगे के मैचों में रोहित शर्मा को ड्रॉप करके इशान को टीम में जगह मिल सकती है। इस पर विराट को हंसी आ गई और उन्होंने कहा यह तो बहुत बहादुरी वाला सवाल है।

विराट ने जवाब में लिखा, 'मैं उस टीम के साथ उतरा जो मेरी नजर में बेस्ट थी, आप क्या सोचते हैं इस बारे में? आप टी20 इंटरनैशनल से रोहित शर्मा को ड्रॉप करेंगे? वह भी तब जब उन्होंने पिछले मैच में हमारे लिए जो किया उसके बाद। अविश्वसनीय! अगर आपको विवाद चाहिए तो मुझे पहले बता दिया करें, मैं उसके हिसाब से जवाब दूंगा।' रोहित शर्मा इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए। पहली ही गेंद पर वह बिना खाता खोले शाहीन शाह अफरीदी को अपना विकेट दे बैठे।

शाहीन ने जबर्दस्त गेंदबाजी की और पहले ओवर में रोहित को आउट करने के बाद अपने अगले ओवर की पहली ही गेंद पर केएल राहुल को भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। रोहित और राहुल दोनों ही इन फॉर्म बैटर्स थे, और छह रनों के स्कोर तक इन दोनों को आउट कर शाहीन ने भारत को बैकफुट पर ढकेल दिया था। कप्तान विराट कोहली ने 57 रनों की पारी खेली। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 151 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER