IND vs ENG / इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इन 2 नए खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह

Zoom News : Mar 16, 2021, 08:12 AM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड इस समय पांच मैचों की टी-20 खेल रहे हैं। इस समय सीरीज 1-1 से बराबरी पर चल रही है। यह सीरीज 20 मार्च को खत्म होगी। इस सीरीज के खत्म होने के बाद दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होगी, जिसका पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम का चयन जल्द ही होने की संभावना है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में कुछ नए खिलाड़ियों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।  

'क्रिकबज' के मुताबिक, भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या और कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है। दोनों खिलाड़ियों ने हाल ही खत्म हुई विजय हजारे टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट को युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की कप्तानी में मुंबई ने जीता। मुंबई ने फाइनल में उत्तर प्रदेश को हराया था।

क्रुणाल पांड्या ने विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा की कमान संभालते हुए बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया। क्रुणाल ने इस टूर्नामेंट में 129.33 की औसत से 388 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 शानदार शतक जमाने के अलावा 2 अर्धशतक लगाने का भी कारनामा किया। इसके अलावा उन्होंने लीग के पांच मैचों में पांच विकेट भी झटके।  

दूसरी तरफ प्रसिद्ध कृष्णा के प्रदर्शन पर नजर दौड़ाई जाए तो उन्होंने इस टूर्नामेंट में कुल 14 विकेट अपने नाम किए। इस तेज गेंदबाज के पिछले साल भी टी-20 टीम में शामिल होने की उम्मीद बढ़ गई थी, क्योंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनका नाम मेंशन किया था। कृष्णा के रहते कर्नाटक ने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाई, जहां टीम को मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER