Special / भारतीय सेना के जवान ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- हमें इंडियन आर्मी पर है गर्व

Zoom News : Jun 10, 2022, 07:52 PM
Cute Photo While Feeding A Kid: ट्विटर पर शेयर की गई एक फोटो ने धमाल मचा दिया है. इस फोटो (Viral Photo) ने कई लोगों के दिलों को छुआ है. दरअसल इस फोटो में एक आर्मी ऑफिसर को एक बच्चे के साथ देखा जा सकता है. ये अधिकारी बच्चे को कुछ खिलाने (Feeding) की कोशिश कर रहा है. 

ट्रक के पीछे बैठा जवान

इस फोटो में एक जवान (Soldier) ट्रक के पीछे बैठा हुआ है और उसकी गोदी में एक बच्चे को देखा जा सकता है. इस बच्चे को कुछ खिलाने के लिए जवान लाख कोशिशें कर रहा है. इसके बराबर में एक और जवान को हाथ में एक कपड़ा लेकर खड़े हुए देख गया. इस फोटो को मंत्री हर्ष संघवी (Harsh Sanghvi) ने भी शेयर किया है. 

वीडियो भी हुआ वायरल

इस फोटो को देख कर कई लोगों के दिलों में सेना के जवानों के प्रति आदर और बढ़ गया है. इस फोटो को एक वीडियो (Viral Video) में से कैप्चर किया गया है. 45 सेकेंड्स के इस वीडियो को देख आपको भी भारतीय सेना (Indian Army) पर गर्व होगा. इस वीडियो में जिस तरह से जवान बच्चे की मदद करने में जुटे हुए हैं आप भी अपनी भावनाओं (Feelings) पर काबू नहीं कर पाएंगे. आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

भारतीय सेना को सलाम

ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि भावनाओं और कर्तव्यों का मेल, भारतीय सेना को सलाम. इस फोटो को 18,000 से ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस किस्से पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER