Cricket / दुल्‍हनिया घर लानें घोड़ी पर चढ़ा भारतीय क्रिकेटर, सामने आया शादी का VIDEO

Zoom News : Jan 26, 2023, 10:21 PM
Cricket | भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. केएल राहुल के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर की आज शादी है. वो अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी कर रहे हैं. दोनों एक दूसरे को बीते 10 साल से जानते हैं. लंबे वक्‍त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब अक्षर और मेहा एक होने जा रहे हैं. दोनो की शादी का वीडियो भी अब सामने आ गया है. अक्षर इस वीडियो में घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्‍हनिया के घर जाते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर अक्षर के घोड़ी पर सवार होने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हे. एक दिन पहले ही दोनों की मेहंदी की रसम हुई थी. इस दौरान अक्षर पटेल और मेहा की डांस परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आया था.

अक्षर पटेल ने शादी के चलते ही न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से ब्रेक लिया हुआ है. अक्षर ने एक साल पहले मेहा से सगाई थी. सगाई करने के बाद दोनों कई बार छुट्टी मनाते नजर आए.

अक्षर की पत्‍नी मेहा डाइटीशियन एवं न्‍यूट्रीशियन है. मेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्‍टाग्राम रील्‍स बनाने की शौकीन हैं. उनकी रील्‍स फैन्‍स भी काफी पसंद करते हैं. हाल ही में अक्षर ने मेहा को एक लग्‍जरी कार गिफ्ट दी थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER