Entertainment / इंडियन आइडल विनर Pawandeep हुए Arunita संग रोमांटिक, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Oct 06, 2021, 09:41 PM
Entertainment | इंडियन आइडल (Indian Idol 12) का 12वां सीजन काफी धमाकेदार रहा। जजेस के लिए इस बार किसी एक को बेस्ट कह पाना काफी मुश्किल था। लेकिन पवनदीप ने सभी धुरंधरों को पछाड़ते हुए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। लेकिन पवनदीप की पहुंच सिर्फ ट्रॉफी तक ही नहीं बल्कि अरुणिता तक भी पहुंच गई है और दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर छाई पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस द्वारा खूब पसंद आ रही है। दोनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol Season 12) के सितारे फैंस की फेवरेट लिस्ट में एड हो चुके हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री इंटरनेट पर छा गई है।

वायरल हुआ गाना 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पनवदीप (Pawandeep Rajan) टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं अरुणिता ब्लू और व्हाइट जींस टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की शानदार केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत चुकी है। इस वीडियो में दोनों कपल डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं पवनदीप अरुणिता के लिए 'जो तुम ना हो तो हम भी हम नहीं' सॉन्ग डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं। 

अरुणिता और पवनदीप शो में भी दिखे थे साथ

आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था। वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं। शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया। वहीं दोनों के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी पवनदीप अपनी सिंगिग की कला से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं तो कभी अरुणिता के लिए गाना डेडिकेट कर उनके दिल पर राज करते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER