Rajasthan Political Crisis / उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने दिए संकेत, विधानसभा सत्र में होगा फ्लोर टेस्ट

Zoom News : Aug 04, 2020, 11:02 PM

राजस्थान प्रदेश में चल रहे सियासी संकट (Political crisis) के बीच अशोक गहलोत सरकार के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा (Parasadilal Meena) ने संकेत दिए हैं कि 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में फ्लोर टेस्ट होगा. हालांकि सरकार अब तक आधिकारिक तौर पर विधानसभा सत्र में फ्लोर टेस्ट के मसले पर चुप्पी साधे हुई थी. उद्योग मंत्री ने कहा कि हमारे पास 103 विधायकों का समर्थन है. राज्यपाल के समक्ष विधायकों की परेड करा दी गई है हमारे पास पूर्ण बहुमत है. सरकार को कोई खतरा नहीं है.


बागी विधायकों को जनता सबक सिखाएगी

उद्योग मंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने दगाबाजी की है. बेईमानी की है उन्हें राजस्थान की जनता सबक सिखाएगी. सबक भी ऐसा सिखाएगी कि वे जीवनभर याद रखेंगे. उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने मंगलवार को सचिवालय में विभागीय अधिकारियों के साथ मीटिंग की और जरूरी कामकाज निपटाया. मीटिंग के बाद परसादीलाल मीणा ने कहा कि जनता ने 5 वर्ष के लिए राज करने का अवसर दिया है. ऐसे में गहलोत सरकार 5 वर्ष चलेगी. बागी विधायकों ने अपना ईमान बेच दिया. पार्टी के साथ बेईमानी की है.


विधायक जैसलमेर अपने मन से गए हैं

उद्योग मंत्री ने कहा कि जैसलमेर के होटल में विधायक अपने मन से रुके हैं. वे लोकतंत्र को बचाने के लिए रुके हैं. सरकार को बचाने के लिए विधायक एकजुट हैं इसलिए होटल में ठहरे हुए हैं. जनता ने हमें 5 साल सरकार चलाने का संदेश दिया है. हम उसे पूरा करेंगे. सरकार पूरे 5 वर्ष चलेगी. बागी विधायक हॉर्स ट्रेडिंग करने के पूरे प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनके मंसूबे सफल नहीं होंगे. पार्टी नेतृत्व जब चाहेगा तब विधायक जैसलमेर से जयपुर आ जाएंगे. उद्योग मंत्री ने संकेत दिए कि 13 अगस्त को सभी विधायक जयपुर आ जाएंगे

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER