Crime / पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हो गया इंफेक्शन, पति ने तीन बार तालाक कहा और दूसरी शादी कर ली

Zoom News : Nov 08, 2020, 03:30 PM
Delhi: ट्रिपल तालक का एक मामला गुजरात से सामने आया है जहां एक महिला को उसके पति ने इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में संक्रमण है। महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का आरोप है कि पति पूर्व में उसके साथ दुष्कर्म करता था और छोटी-छोटी गलतियों पर उसे छोड़ने की धमकी भी देता था। महिला की उम्र 24 साल है। उन्होंने पिछले साल मई में एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी से शादी की थी।

महिला ने बताया कि जुलाई में उसे पता चला कि वह गर्भवती थी। हालाँकि, किसी कारण के कारण, उनके प्राइवेट पार्ट में संक्रमण हो गया था। उसने अपने पति को डॉक्टर के पास ले जाने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। हाल ही में तेज बुखार था और खून की उल्टी भी शुरू हो गई थी।

महिला के माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने उसे बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में गंभीर संक्रमण है। उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब उनके पति अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने उन्हें बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में संक्रमण है।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब पति अपनी महिला से मिलने गया, तो उसने भी उसके साथ दुराचार किया। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी के परिवार के सामने तीन बार 'तालाक' कहा और दूसरी शादी कर ली। जाने से पहले उसने पैसे भी मांगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER