राजस्थान / ससुराल वालों ने जबरन जहर खिलाया, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने की कोशिश, मौत से पहले महिला का VIDEO

Zoom News : Jul 26, 2021, 06:31 AM
राजस्‍थान के भीलवाड़ा जिले में ससुराल वालों पर जहर देकर बहू की हत्या करने का आरोप लगा है। बहू ने मरने से पहले अस्पताल से वीडियो बनाकर ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बहू का कहना है कि दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की गई। महज ढाई महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। आपको बता दें कि 26 अप्रैल को भीलवाड़ा पुलिस में कार्यरत हेडकॉन्स्टेबल भैरू लाल की बेटी प्रिया की शादी विक्रम के साथ हुई थी। शादी के दो-चार दिन बाद ही प्रिया की सास दहेज के लिए उसे परेशान करने लगी। ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे।  

बीते दिनों बात प्रिया की इस कदर पिटाई की गई उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती प्रिया ने एक वीडियो बनाकर ससुराल वालों की जुल्म की कहानी को बयां किया है। 

प्रिया ने अपनी मौत से पहले वीडियो बनाकर अपने साथ हुई ज्‍यादती ना केवल बयां की बल्कि ससुराल वालों के हर सितम का कच्‍चा चिठ्ठा भी खोल दिया। उसने बताया कि कैसे ससुराल वालों ने उसे जंगल में ले जाकर पहले उसके कपडे उतारे फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने की कोशिश की। लेकिन बाद में वो किसी तरह से वहां से भाग निकली। 

मरने से पहले प्रिया ने कहा कि मेरे सुसराल वालों ने मेरे ऊपर बैठकर मुझे मारा, मुझसे 6 लाख रूपये मांगते हैं, लेकिन मेरे पास देने के लिए 6 हजार रूपये भी नहीं थे। सास और मेरे सुसराल वालों ने मुझे जहर जबरदस्‍ती खिला दिया।। आई एम सॉरी।।।!

जहर खाने से पहले प्रिया ने एक ओर वीडियो बनाया था जिसमें, उसने कहा कि मेरे मरने का कारण मेरी सास, ससुर और ननद हैं। इन्होंने रात को मेरे साथ मारपीट की और मेरे कपड़े फाड़ दिए। ससुर, देवर और जेठ को मेरा अंग-अंग दिखाकर मुझे मारा। 

प्रिया के पिता भैरू लाल का कहना है कि शादी में उसने सोने-चांदी के आभूषण, टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, डबल बेड और बर्तन के साथ सारा दहेज का सामान दिया था। लेकिन प्रिया की सास मुझसे 6 लाख रूपये मांगने लगी। कहने लगी 6 लाख भेजो और बेटी का घर बसाओ। जब मैंने मना किया तो उन्होंने बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं उसके ससुराल भी गया, बात की, मगर वह नहीं माने। 

वहीं, भीलवाड़ा के एसपी विकास शर्मा ने कहा है कि जैसे ही यह घटना हमारे संज्ञान में आई हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्‍टमार्टम करवाया जा चुका है। जो भी सबूत सामने आएंगे, उसके हिसाब से कार्यवाही की जायेगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER