बॉलीवुड / कपूर खानदान की पार्टी का इनसाइड वीडियो हुआ वायरल, इस एक्ट्रेस पर थम गईं सबकी निगाहें: देखे वीडियो

AMAR UJALA : Feb 10, 2020, 03:07 PM
बॉलीवुड डेस्क | कुछ दिन पहले ही करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी हुई थी । शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हुए थे । इस शादी में लंबे समय बाद पूरा कपूर खानदान एक साथ नजर आया था । अरमान की बारात में करीना और करिश्मा कपूर को जमकर नाचते देखा गया था । इसके बाद रिसेप्शन पार्टी हुई थी । रिसेप्शन के 5 दिन बाद कपूर खानदान की इस पार्टी का इनसाइड वीडियो सामने आ गया है । 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में कई सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन एक कपल की तरफ सबकी निगाहें जा टिकीं । ये थे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा । कियारा और सिद्धार्थ अपने में मस्त नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ 'बॉम डिगी' गाने पर डांस कर रहे हैं । 

डांस के दौरान ही दोनों कुछ बातें करते भी दिख रहे हैं । बता दें कि अरमान की शादी अनीसा मल्होत्रा से हुई है । कियारा, अनीसा की कजिन हैं । रिसेप्शन में कियारा ने अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के गाने 'सौदा खरा-खरा' पर परफॉर्मेंस भी दी थी । कियारा और सिद्धार्थ ने साथ ही में रिसेप्शन में एंट्री मारी थी । 

लंबे समय से खबर आ रही है कि कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । दोनों को कई मौके पर साथ देखा गया है । पिछले दिनों न्यू ईयर पर भी दोनों साथ थे और उन्हें अफ्रीकन सफारी में स्पॉट किया गया था । हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर  ये दोनों सितारे अब फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाले हैं । 

इस फिल्म में सिद्धार्थ कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले करेंगे । वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल छीमा के रोल में दिखेंगी । ये दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी । इससे पहले कियारा 'कबीर सिंह'  और 'गुड न्यूज' से सुर्खियां बटोर चुकी हैं । वहीं सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'मरजावां' थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER