IPL 2020 / पिता की देहांत के बाद मनदीप सिंह अविश्वसनीय पारी देख विराट कोहली ने दिल को छूने लेने वाली ये बात कही

Zoom News : Oct 27, 2020, 07:14 PM
IPL 2020: पंजाब ने खराब शुरुआत के बाद अब जीत की झड़ी लगा दी है। मनदीप सिंह (Mandeep Singh)  के दमदार प्रदर्शन की बदौलत किंग्‍स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) पर 8 विकेट से जीत दर्ज की। सलामी बल्‍लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने 56 गेंदों पर नाबाद 66 रन की पारी खेली। इस बल्‍लेबाज के लिए यह पारी बेहद खास और यादगार है, क्‍योंकि उन्‍होंने यह आतिशी पारी अपने पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही खेली। उन्‍होंने अर्धशतक जड़कर आसमान की तरफ देखा और इस पारी को पिता को समर्पित किया।

दुख की घड़ी में भी टीम का साथ न छोड़ने और पूरी हिम्‍मत से खेलने पर हर कोई मनदीप को सलाम कर रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली ने भी मनदीप को सलाम किया।

कोहली ने अपने इंस्‍टाग्राम स्टोरी पर मनदीप की फोटो के साथ दिल को छूने वाला मैसेज लिखा। उन्‍होंने लिखा है कि सही मायनों में खुश क्रिकेटर, जिसे मैं जानता हूं। इस मुश्किल समय में आपने जो किया, उसे इसीलिए कर पाए ,क्‍योंकि जिंदगी के प्रति आपका विश्‍वास और सकारात्‍मक रवैया है। बहुत अच्‍छा खेले शेरा। ऊपर से वो आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे।


शुक्रवार को मनदीप के पिता का निधन हो गया था, इसके अगले ही दिन वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरे थे। मगर उसे मैच में उनका बल्‍ला नहीं चल पाया था। केकेआर के खिलाफ उन्‍होंने शानदार पारी खेली।

मैच के बाद अपने पिता को याद करते हुए मनदीप ने कहा कि उनके पिता उन्‍हें हमेशा नॉट आउट देखना चाहते थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER