IPL 2020 / नए स्टाइल में दिखे धोनी, पहले से ज़्यादा फ़िट, retirement के सवाल का दिया ये जवाब

Dainik Bhaskar : Sep 19, 2020, 09:08 PM
IPL 2020 MI vs CSK: आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है। पिच को देखते हुए ये मैच काफी हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद है। दमदार बल्लेबाज़ों से लैस मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाज़ी करेगी।

टॉस के दौरान धोनी अपने नए लुक में नज़र आए। इस दौरान वह पहले से काफी फिट भी दिख रहे थे। धोनी ने कहा कि उन्होंने ओस को देखते हुए पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है। इंजरी के कारण ड्वेन ब्रावो पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं है। ऐसे में इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन को अंतिम ग्यारह में जगह मिली है।

वहीं बाद रोहित शर्मा ने कहा कि वह भी टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी का फैसला लेते। रोहित ने विदेशी खिलाड़ियों में कीरन पोलार्ड, क्विंटन डिकॉक, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ट को जगह दी है।

टॉस के बाद धोनी ने कहा कि देर शाम यहां आपको ओस मिल सकती है, इसलिए हम पहले गेंदबाज़ी करेंगे। पिच लंबे वक्त से ढकी हुई थी और वे लोग इसे अच्छा बनाने के लिए पानी भी डालते हैं। ऐसे में पहले गेंदबाज़ी करना फायदेमांद साबित हो सकता है।

फिटनेस को लेकर धोनी ने कहा कि अपने आप को फिट रखने के लिए लॉकडाउन के दौरान मेरे पास काफी समय था। टीम के सभी लोगों ने उस समय (लॉकडाउन) का अच्छे से इस्तेमाल किया है। यहां अभ्यास की सुविधाएं बहुत अच्छी थीं।

क्वारंटीन को लेकर धोनी ने कहा कि पहले 14 दिनों के बाद बाहर निकलना अच्छा था। एक सज्जन का खेल होने के नाते आप बदला लेने के बारे में नहीं सोचते (MI के खिलाफ) आप गलतियों के बारे में सोचते हैं। हालांकि, जब धोनी से रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER