IPL 2020 / विराट कोहली किया ऐसा डांस, जोफ्रा आर्चर ने उड़ाया मजाक, अनुष्का को भी किया ट्रोल

Zoom News : Oct 16, 2020, 02:56 PM
IPL 2020: बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab, KXIP) के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले विराट वॉर्म-अप सेशन के दौरान मजेदार डांस करते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए जोफ्रा आर्चर ने ऐसा कमेंट किया है, जिस पर लोग खूब मजे ले रहे हैं।

आर्चर ने विराट का डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब लड़की आप से कहे कि दरवाजा बंद कर लो।' आर्चर का यह ट्वीट जबर्दस्त वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स ने तो आर्चर के इस ट्वीट पर विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल किया है। देखें जोफ्रा आर्चर का ट्वीट और साथ ही इस पर आए हुए कमेंट्स-

आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाए, जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। आरसीबी की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER