IPL 2020 / सीएसके पहली बार आईपीएल प्लेऑफ से बाहर, साक्षी धोनी ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

Zoom News : Oct 26, 2020, 11:40 AM
IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) टीम आईपीएल (Indian Premier League) के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही है। टीम ने इस सीजन खेले अपने 12 मैचों में से सिर्फ चार में जीत दर्ज की है, जबकि 8 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ है, जब सीएसके की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। चेन्नई के इस सीजन खराब प्रदर्शन पर धोनी की वाइफ साक्षी ने सीएसके के लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखते हुए टीम का हौसला बढ़ाया है। 

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए पोस्ट में लिखा, 'यह सिर्फ एक गेम है, आप कुछ मैच जीतते हो और कुछ हारते हो, कई बीते साल गवाह बने, जहां पर कई यादार जीत मिलीं और कुछ दुख देने वाली हार। एक को सेलिब्रेट किया और दूसरे  से दिल टूटा, कुछ के उचित कारण थे और कुछ के नहीं। कुछ जीत, कुछ हार और कुछ मिस, यह सिर्फ एक खेल है। कई प्रचारक और कई मिलेजुले रिएक्शन। इमोशन को स्पोर्ट्समैनशिप को हराने मत दो, यह सिर्फ एक खेल है। कोई भी हारना नहीं चाहता है, लेकिन सब जीत भी नहीं सकते हैं। जब नीचे गिर जाओ, स्तब्ध, तब मैदान से बाहर आना काफी लंबा लगता है। जुबली की आवाज और आहें दर्द में जोड़ जाती हैं, अंदर की शक्ति कंट्रोल ले लेती है, यह सिर्फ एक खेल है। अगर तुम विनर्स हो, तो अब विनर्स हो, सच्चे वॉरियर्स लड़ने के लिए जन्म लेते हैं और वो हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपर किंग्स रहते हैं।'

View this post on Instagram

💛

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी ने इस तरह का पोस्ट लिखा हो, उन्होंने धोनी के संन्यास लेने के बाद भी एक भावुक पोस्ट लिखा था। रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2020 के 44वे मैच मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 8 विकेट से हराया था। टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 65 रनों की पारी खेली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER