IPL Auction 2021 / प्रीति जिंटा की टीम में शामिल हुए शाहरुख खान, खुशी से झूम उठीं एक्ट्रेस - देखें VIDEO

Zoom News : Feb 19, 2021, 09:53 AM
IPL 2021 Auction: आईपीएल के 14वें सीजन के लिए नीलामी की प्रक्रिया गुरुवार को पूरी हो गई. इस नीलामी में क्रिस मॉरिस को सबसे ज्यादा 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उस शाहरुख खान की हो रही है जिसे पाकर किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा की खुशी का ठिकाना नहीं था.

नीलामी में शाहरुख खान का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था. शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये की बड़ी रकम खर्च करके खरीदा है. शाहरुख खान को पाकर प्रीति जिंटा इतनी खुश हुईं कि उन्होंने विरोधी टीम की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ''हमने शाहरुख खान को हासिल कर लिया है.''

कौन हैं शाहरुख खान

25 साल के शाहरुख खान तमिलनाडु से हैं. शाहरुख खान को बड़े हिट लगाने के लिए जाना जाता है. टी 20 फॉर्मेट में निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए शाहरुख खान 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं. शाहरुख खान के आने से किंग्स इलेवन पंजाब मिडिल ऑर्डर की उस कमी की भरपाई करने की कोशिश करेगा जिसका खामियाजा उसे पिछले सीजन में भुगतना पड़ा.

शाहरुख खान ने पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी प्रतिभा को साबित किया है. शाहरुख खान ने इस टूर्नामेंट में 19 गेंद में 40 रन की पारी खेलकर तमिलनाडु की टीम को जीत दिलाई थी.

2018 में भी शाहरुख खान ने तमिलनाडु की तरफ से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए सिर्फ 8 गेंद में 21 रन की पारी खेली थी. शाहरुख खान पहली बार साल 2012 में उस वक्त चर्चा में आए थे जब टैलेंट हंट के जरिए चेन्नई की तरफ से जूनियर लेवल पर खेलने का मौका मिला था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER