IPL 2020 / बैंगलोर के तेज गेंदबाज ने कहा, फैंस के लिए कप जीतने की जरूरत है

ABP News : Sep 05, 2020, 09:27 AM
IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल खिताब जीतने के लिए पूरी तरह से बेताब है। आईपीएल खिताब जीतने का टीम का सपना अब तक अधूरा रहा है। जिस टीम में विराट, डिविलियर्स जैसे बड़े नाम हों वो टीम आज तक एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। बावजूद इसके की ये साल टाइटल का 13वां साल है।

टीम अब तक तीन बार फाइनल में पहुंच चुकी है लेकिन एक बार भी ट्रॉफी नहीं उठा पाई है। भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव टीम का अहम हिस्सा है। ऐसे में उनका मानना है कि उनकी टीम को फैंस के लिए ट्रॉफी जीतना बेहद जरूरी है।

उमेश ने कहा कि, हमारे ऊपर दबाव तो नहीं है लेकिन हमारे फैंस हमें कई सालों से सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में उनके लिए ट्रॉफी कैसे भी जीतना है। टीम में अपने अनुभव को लेकर उमेश ने कहा कि, बैंगलोर की टीम एकदम बैलेंस है और टीम में स्पिन और पेस अटैक शानदार है।

उन्होंने आगे कहा कि, “हमारे पास युजवेंद्र चहल, मोइन अली और वाशिंगटन सुंदर विश्व स्तरीय स्पिनर हैं जो आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारा स्पिन-गेंदबाजी आक्रमण वास्तव में अच्छा है, मुझे नहीं लगता कि हमारे पास स्पिन-गेंदबाजी विभाग में कहीं भी कमी है।''

उन्होंने कहा, 'हमारे पास क्रिस मॉरिस और डेल स्टेन हैं। इसलिए मुझे लगता है कि हमारे पास तेज गेंदबाजी में अनुभव है। नवदीप सैनी ने कुछ अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि किसी पर बहुत अधिक दबाव होगा।

उमेश ने आगे बताया कि सभी को अपना रोल पता है और दबाव में सभी अगर अपने रोल के मुताबिक प्रदर्शन करते हैं तो ये टीम के लिए अच्छा रहेगा। टीम एक यूनिट की तरह खेलती है तो हमें बस एक दूसरे को सपोर्ट करने की जरूरत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER