Cricket / ऑक्शन से पहले पोंटिंग ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, इन 3 प्लेयर्स के नाम रहेगा पूरा सीजन

Zoom News : Feb 11, 2022, 05:40 PM
आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) को शुरू होने में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है. इस बड़े ईवेंट पर पूरी दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें टिकी हैं. कल नीलामी के बाजार में 590 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर लगी होगी. ये भी देखना खास होगा कि ऑक्शन में कौन से प्लेयर सबसे ज्यादा महंगे बिकते हैं. इसी बीच दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) इस बात को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है कि आईपीएल 2022 किन तीन खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन रहने वाला है. 

रिकी पोंटिंग की बड़ी भविष्यवाणी 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने शुक्रवार को कहा है कि ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, तेज गेंदबाज आवेश खान और साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ के लिए आगामी आईपीएल सीजन और भारतीय क्रिकेट टीम में आने की अच्छी संभावनाएं है. तीन सीजन के लिए आईपीएल में कोचिंग करने के बाद, पोंटिंग ने कई खिलाड़ियों को आगे बढ़ते हुए और आकर्षक लीग में अपनी छाप छोड़ते हुए देखा है.

शॉ से पोंटिंग को काफी उम्मीदें

पोंटिंग (Ricky Ponting) ने शुक्रवार को कहा, 'मैंने इस साल दिल्ली कैपिटल्स से पृथ्वी शॉ को रिटेन किया है, जिन्हें हमने पिछले साल आईपीएल सीजन में कुछ शानदार करते देखा था. आईपीएल 2021 में बल्ले से अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद, युवा शॉ को 12-13 फरवरी को मेगा नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल द्वारा तीन अन्य लोगों के साथ बरकरार रखा गया था. पोंटिंग ने कहा कि शॉ अभी भी खेल की बारीक बारीकियां सीख रहे हैं, जो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी और भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है.

उन्होंने कहा, 'हर कोई शॉ के बारे में पिछले कुछ सालों से जानता है. मुझे अब भी लगता है कि वह एक खिलाड़ी के रूप बहुत कुछ सीख रहे हैं. मुझे यकीन नहीं होता है कि मैंने उनमें बहुत बदलाव होते देखा है.' 

गायकवाड़ के फैन हुए पोंटिंग

पोंटिंग (Ricky Ponting) ने शुक्रवार को आईसीसी को बताया, 'एक खिलाड़ी के रूप में जब वह अच्छा नहीं खेल रहे होते, तो वह खेलना पसंद नहीं करते, लेकिन जब वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो वह हर समय बल्लेबाजी करना चाहते हैं.' पोंटिंग ने कहा, 'चेन्नई सुपर किंग्स से गायकवाड़ है. एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं और मैंने उन्हें केवल टी20 क्रिकेट में देखा है, लेकिन उन्हें सीजन की शुरुआत में मौका मिला और वह विजेता आईपीएल टीम का हिस्सा बन गए.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER