मोबाइल-टेक / iQOO 7 स्मार्टफोन 11 जनवरी को होगा लॉन्च

Zoom News : Dec 30, 2020, 12:59 PM
iQOO का नया स्मार्टफोन iQOO 7 अगले महीने लॉन्च होने को तैयार है। कंपनी ने अपने वीबो चैनल पर इस अपकमिंग फोन के लॉन्च को कन्फर्म किया। यह फोन चीन में 11 जनवरी की शाम 7:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के BMW एडिशन वाले डिजाइन का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में फोन के रियर डिजाइन का पता चल रहा है।

पोस्टर को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में तीन रियर फेसिंग कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन के कैमरा ट्राइएंगल डिजाइन में लगे हैं। स्पेशल बीएमडब्लू एडिशन में वाइट रियर के साथ ब्लैक, रेड और ब्लू स्ट्रिप भी दी गई है।

फोन का फ्रंट डिजाइन कैसा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इससे जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसमें वीवो X60 सीरीज वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस फोन में कंपनी टॉप सेंटर्ड सेल्फी केमरा होल के साथ 6.56 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।

उम्मीद की जा रही है कि iQOO 7 की स्क्रीन फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आए। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के भी मिलने की काफी उम्मीद है। फोन की सबसे बड़ी खास बात होगी कि इसमें स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिल सकता है। फोन के फ्रंट कैमरा के बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन की बैटरी के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि फोन में मिलने वाली बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER