IPL 2023 / इस खिलाड़ी के विस्फोट से हैरान रह गए इरफान पठान- बताया उम्मीदों से परे

Zoom News : Apr 07, 2023, 02:30 PM
IPL 2023: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को उसके पुराने IPL प्रतिद्वंद्वी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (KKR) के खिलाफ आसान जीत दिला दी. शार्दुल ठाकुर ने गुरुवार रात सिर्फ 29 गेंदों में 68 रनों की जबरदस्त पारी खेलकर कोलकाता को 20 ओवर में 7 विकेट पर 204 रन के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया. शार्दुल ने अपनी तूफानी पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए. शार्दुल ठाकुर ने रिकू सिंह के साथ बड़ी साझेदारी कर कोलकाता को नाजुक स्थिति से उबारा.

इस खिलाड़ी के विस्फोट से हैरान रह गए पठान

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने शार्दुल ठाकुर की पारी की जमकर सराहना करते हुए कहा कि शार्दुल से ऐसी पारी की किसी को उम्मीद नहीं थी. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए इरफान पठान ने कहा, 'शार्दुल ने मुश्किल परिस्थितियों में जो पारी खेली वह सराहनीय थी. वह जब मैदान में उतरे तब आधी केकेआर टीम डग आउट में जा चुकी थी, लेकिन अपने जवाबी हमले से उन्होंने मैच का रुख बदल दिया. आप ऐसी पारी की उम्मीद आंद्रे रसेल, नीतीश राणा और मनदीप सिंह से कर सकते हैं, लेकिन शार्दुल ने जो कहर बरपाया वह अद्भुत था. आप शार्दुल से 30-35 रनों की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन ऐसी पारी किसी की भी उम्मीदों से परे है.'

बता दिया उम्मीदों से परे

शार्दुल को केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था और उन्होंने खुद को टीम में शामिल करने को सही साबित किया. शार्दुल ठाकुर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 29 गेंदों पर 68 रन ठोक दिए थे. एक समय पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 11.3 ओवर में 89 रन पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. ऐसा लग रहा था कि यहां से KKR की टीम 120 रन पर ही ढेर हो जाएगी, लेकिन सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों पर 68 रन ठोकते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स का स्कोर 204 तक पहुंचा दिया. शार्दुल ठाकुर की इस पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है. शार्दुल ठाकुर को उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER