Bigg Boss 14 / जान कुमार सानू का सफर बिग बॉस में हुआ खत्म, इस हफ्ते होगे घर से बाहर

Zoom News : Nov 21, 2020, 04:19 PM
बिग बॉस सीजन 14 में, जन कुमार सानू को लगातार सबसे कमजोर प्रतियोगी बताया गया था। हमेशा कहा जाता था कि उनका खेल देखने के बाद वे खुद बुरा नहीं मानते। उनके घर में कोई स्टैंड नहीं है। ऐसे में खबरी की ओर से सोशल मीडिया पर यह दावा किया गया है कि जन कुमार सानू बेघर हो गए हैं। ट्वीट में लिखा गया है- आखिरकार, जन कुमार सानू को खत्म कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक इस पर कोई घोषणा नहीं की गई है। अब जीवन को यह देखना होगा कि उन्हें समाप्त किया जाए या नहीं

बिग बॉस में जन कुमार का खेल निश्चित रूप से औसत था, लेकिन उन्होंने प्रतियोगियों के साथ अपनी मजबूत बॉन्डिंग बनाने की कोशिश की। जान, निक्की तंबोली के बहुत करीब थे। कहा जाता था कि वह अपने इशारों पर काम करता था।

जब निक्की के साथ जान की दोस्ती टूट गई, तो एजाज खान उसके अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन आखिरी एपिसोड में, उन्होंने एजाज के साथ अपने रिश्ते को खराब कर लिया। ऐसे में जीवन का खेल कमजोर हो रहा था, वे भी अकेले पड़ रहे थे।

यदि इस शो से जान को फायदा हुआ है, तो यह सिर्फ इतना है कि पूरी दुनिया ने उनकी शिथिल प्रतिभा को देखा है। सभी ने उनके गायन की प्रशंसा की है। उन्होंने एक टास्क में राहुल वैद्य को भी हराया।

जन कुमार से पहले शार्दुल पंडित को भी निष्कासित कर दिया गया था। लेकिन जब वह बाहर था, उसने जीवन को अधिक कमजोर कहा। उसकी आंखों में जान आ गई। अब वह बात सच होती दिख रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER