बॉलीवुड / टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की खबरों के बीच, जैकी श्रॉफ ने खोल दी पोल

Zoom News : Jul 27, 2022, 07:45 PM
बॉलीवुड | दिशा पाटनी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स रिलीज होने को है। इस बीच उनके और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैन्स का दिल तोड़ दिया। दोनों लंबे वक्त से साथ हैं। दिशा की बॉन्डिंग टाइगर की फैमिली से भी काफी अच्छी है। टाइगर-दिशा के फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे इस बीच इस खबर से लोगों को निराशा हुई। हालांकि इस मैटर पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ का बयान फैन्स को तसल्ली दे सकता है। 

बोले- दोनों के बीच है गहरी दोस्ती

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल न किया हो लेकिन सब उन्हें कपल के तौर पर देखते हैं। इस बीच खबर आई की दोनों की राहें जुदा हो गई हैं और उन्होंने रिलेशनशिप खत्म कर लिया है। हालांकि टाइगर के पिता जैकी की बातों से लग रहा है कि दोनों की लव स्टोरी सही चल रही है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वे हमेशा दोस्त रहे हैं और आज भी हैं। मैंने दोनों को साथ में बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं उनकी प्रिवसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि दोनों गहरे दोस्त हैं। दोनों काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

जैकी के परिवार को पसंद हैं दिशा

जैकी श्रॉफ ने यह भी कहा, यह उनकी पर्सनल लाइफ है कि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं या नहीं। एक-दूसरे से कम्पैटिबल हैं या नहीं। ये उनकी लव स्टोरी है जैसे मेरी और मेरी वाइफ की अपनी लव स्टोरी थी। दिशा के साथ हमारी भी बनती है। दोनों एक-दूसरे से जैसे बात करते हैं और मिलते हैं तो खुश दिखते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER