जयपुर में कोरोना संकट / 78 साल के बुजुर्ग ने आरयूएचएस में खिड़की की जाली तोड़कर दूसरी मंजिल से कूदकर जान दी

Zoom News : Jul 08, 2020, 05:55 PM

जयपुर । कोराना महामारी के बीच प्रताप नगर में स्थित राजस्थान यूनिवर्सिटी हेल्थ ऑफ साइंसेज (आरयूएचएस) हॉस्पिटल में भर्ती 78 साल के मरीज ने बुधवार को दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दूसरी मंजिल पर बाथरूम के पास लगी एक खिड़की की जाली तोड़कर नीचे कूदा। घटना का पता चलने पर नीचे गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को सूचना दी। इसके बाद तत्काल गंभीर हालत में बुजुर्ग को वहीं आईसीयू में ले जाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।  

प्रताप नगर थाना पुलिस के अनुसार गंभीर घायल कैलाश चंद्र शर्मा (78) झोटवाड़ा इलाके में निवारू रोड पर जगदंबा नगर के रहने वाले थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने पर कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर कांवटिया अस्पताल से 7 जुलाई को सुबह प्रताप नगर स्थित कोविड सेंटर आरयूएचएस ले जाया गया।


वहां कैलाशचंद्र को दूसरी मंजिल पर सेमी आईसीयू में भर्ती किया गया था। इसके बाद बुधवार सुबह कैलाशचंद्र वार्ड से निकलकर बाहर आए और बाथरूम के पास लगी खिड़की की जाली तोड़कर नीचे छलांग लगा दी। तब धमाका होने पर सुरक्षा गार्ड ने कैलाशचंद्र को संभाला। उसे तत्काल आईसीयू में ले गए। घटना का पता चलने पर जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा मौके पर पहुंचे। वहां हालात का जायजा लिया। इस दौरान आरयूएचएस अस्पताल अधीक्षक डॉ. कक्कड़,  डीसीपी पूर्व डॉ. राहुल जैन भी मौजूद रहे। अब परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER