भीनमाल / पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े लुटेरे युवक से डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग झपटकर ले उड़े

Vikrant Shekhawat : Aug 11, 2020, 10:35 PM
  • युवक की आंखों में मिर्च डालकर मोटरसाईकिल पर सवार तीन लूटेरो ने वारदात को दिया अंजाम
  • मोटरसाइकिल पर तीन जने सीसीटीवी में हुए कैद
भीनमाल (Jalore Rajasthan)। नगर की पॉश कॉलोनी कहे जाने वाली श्रीमाल नगर में दिनदहाड़े लुटेरों ने मोटरसाईकिल रूकवाकर एक युवक के हाथ से ड़ेढ़ लाख रूपयों से भरा बैंग झपटकर ले जाने का मामला सामने आया है। वही, लुटेरे ने आराम से पॉश कॉलोनी में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है।  सूचना पर पुलिस ने मौके पहुच मौका मुआयना किया। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा। लुटेरों के खिलाफ स थाने में मामला भी दर्ज हुआ। पुलिस अनुसार स्थानीय लेदरमेर मार्ग निवासी दुर्जनसिंह पुत्र खेतसिंह राजपूत ने मामला दर्ज करवाया कि मंगलवार सवेरे करीब 10 बजे उसका पुत्र गोपालसिंह कृषि मंडी से डेढ़ लाख रूपये लेकर मोटरसाईकिल पर घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एक मोटरसाईकिल पर सवार दो युवक व एक युवती ने उसके पुत्र का मोटरसाईकिल रूकवाकर उसके हाथ में ड़ेढ़ लाख रूपये से भरा बैंग झपटकर ले गए। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस ने मौकास्थल पहुंचकर बताएं गए हुलिए के आधार पर खोजबीन प्रांरभ की।

आंखों में मिर्च डाल वारदात को दिया अंजाम

लूट की वारदात को अंजाम देने आए आरोपियों ने सामने से मोटरसाइकिल से आ रहे गोपालसिंह की आंखों में मिर्ची डालकर रुपयों से भरा बैग ले उड़े। वारदात करने वाले लुटेरों में एक युवती भी शामिल है। युवती बीच मे मोटरसाइकिल पर बैठी थी। 

पॉश कॉलोनी में दिन दहाड़े दिया वारदात को अंजाम

श्रीमाल नगर शहर की पॉश कॉलोनी है। कॉलोनी में हर समय लोगो की चहल पहल रहती है। इसके बावजूद भी श्रीमाल नगर पॉश कॉलोनी में दिन दहाड़े लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे आराम कॉलोनी में होकर निकल गए। इससे सहज ही अंदाज लगाया जा सकता है कि लुटेरो को पॉश कॉलोनी से निकलने वाले मार्ग का ध्यान था। लूट की वारदात को अंजाम देने का बाद लुटेरे श्रीमाल नगर चौराहे से निकले। श्रीमाल नगर चौराहे पर एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मोटरसाइकिल पर जा रहे लुटेरे कैद हो गए। सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल पर तीन जने सवार है। जिसमे एक युवती भी शामिल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER