Cricket / PCB ने नहीं दिए पैसे तो बीच में PSL छोड़ स्वदेश लौटा ये AUS खिलाड़ी

Zoom News : Feb 19, 2022, 07:24 PM
Cricket | ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स फॉकनर ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटने का फैसला लिया है। यह फैसला उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा अनुबंध के भुगतान ना किए जाने की वजह से लिया है। फॉकनर ने इसी के साथ पीसीबी पर आरोप लगाए कि वह उनसे झूठ बोलते रहे।

पीएसएल छोड़ने की जानकीरी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर देते हुए फॉकनर ने लिखा "मैं पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों से माफी मांगता हूं। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे पिछले 2 मैचों से हटना पड़ा और पीसीबी द्वारा मेरे अनुबंध/भुगतान का सम्मान नहीं करने के कारण पीएसएल छोड़ना पड़ा। मैं यहां पूरे समय रहा हूं और वह लगातार मुझ से झूठ बोलते रहे।"

उन्होंने अन्य ट्वीट में लिखा "छोड़ने में दुख हो रहा है क्योंकि मैं पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को वापस लाने में मदद करना चाहता था। यहां बहुत सारी युवा प्रतिभाएं हैं और प्रशंसक अद्भुत हैं। लेकिन मुझे जो व्यवहार मिला है, वह पीसीबी और पीएसएल की ओर से एक अपमान है, मुझे यकीन है कि आप सभी मेरी स्थिति को समझते हैं।"

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट किया "पीसीबी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जेम्स फॉल्कनर के झूठे और भ्रामक आरोपों पर खेद व्यक्त किया है और जल्द ही इस मामले पर एक विस्तृत बयान जारी करेंगे।"

पीएसएल 2022 में फॉकनर क्वेटा ग्लेडियेटर्स का हिस्सा थे। उनकी टीम 9 में से 3 मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER