बॉलीवुड / जॉनी लीवर की बेटी का डांस वीडियो हुआ वायरल, आलिया-अनन्या से भी फ़ैल

Zoom News : Feb 02, 2021, 09:30 PM
बॉलीवुड | जॉनी लीवर (Johnny Lever) मशहूर कॉमेडियन हैं और अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी बिटिया जेमी लीवर (Jamie Lever) भी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और उनकी कॉमेडी भी अपने पिता की तरह काफी जोरदार है। लेकिन जेमी लीवर में मिमिक्री करने और डांस करने जैसे कई मजेदार टैलेंट हैं और समय-समय पर वह इस टैलेंट को दिखाती भी हैं। जेमी (Jamie Lever Dance Video) ने कई डांस वीडियो शेयर किए हैं, और उन्हें खूब पसंद किया गया है। जेमी लीवर ने कुछ समय पहले 'मुकाबला' सॉन्ग ऊपर बहुत ही कमाल का डांस किया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद भी किया था।

जेमी लीवर (Jamie Lever Dance Video) के साथ इस वीडियो में कोरियोग्राफर राजेश जेठवा हैं और दोनों ही बहुत कमाल का डांस कर रहे हैं। तभी तो इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके इस वीडियो पर बहुत ही कमाल के कमेंट मिल रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया है, 'वह आलिया, अनन्या और अन्य स्टार किड्स से सौ गुना बेहतर है।'

बता दें कि जेमी लीवर (Jamie Lever) ने इससे पहले अपने पिता जॉनी लीवर (Johnny Lever) संग  कॉमेडी वीडियो बनाया था। जेमी लीवर ने करियर की शुरुआत 2012 में बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन की थी। उन्होंने बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4'  में काम किया है। जैमी लीवर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER