जम्‍मू-कश्‍मीर / कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

Zoom News : Jul 17, 2020, 08:06 AM

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces ) और आतंकवादियों (Terrorist) के बीच सुबह से ही मुठभेड़ (Encounter) हो रही है. अभी तक की सूचना के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि 3 भारतीय सैनिक घायल हुए हैं.  भारतीय सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकियों को अभी भी  घेर रखा है. दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है. आतंकियों के साथ मुठभेड़ को देखते हुए स्थानीय लोगों से घरों के अंदर ही रहने की अपील की जा रही है.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुलगाम जिले के नागनद चिमर इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की और कुलगाम के नागनद चिमर इलाके को घेरना शुरू किया. इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान पता चला कि कुछ आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं.


भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों को फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके के एक घर में तीन आतंकी छुपे हुए हैं. स्थानीय लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की गई

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER