कॉफी विद करण 7 / मां श्रीदेवी को लेकर ये क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर, कहा- उनके होते हुए मैं एक अलग लड़की थी

Zoom News : Jul 15, 2022, 02:13 PM
कॉफी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान आईं। दोनों एक्ट्रेसेस होने के अलावा एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने शो में कई मुद्दों पर बात की। इस एपिसोड की खास बात यह थी कि यहां जितनी मजेदार बातें हुई, उतना ही सीरियस डिस्कशन भी हुआ। जाह्नवी ने इस दौरान परिवार, मां श्रीदेवी और अर्जुन,अंशुला कपूर को लेकर बात की। इस दौरान जाह्नवी ने बताया कि कैसे उन्होंने मुश्किल समय का सामना किया और इस दौरान भाई अर्जुन कपूर और बहन अंशुला ने उनकी कैसे मदद की। जाह्नवी ने शो में अर्जुन और अंशुला को थैंक्यू भी कहा।

जाह्नवी ने कहा, 'मैं अर्जुन भाई और अंशुला दी की बहुत शुक्रगुजार हूं क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उस मुश्किल समय में सब हैंडल कर पाती अगर दोनों नहीं होते तो। जो मैंने खोया वो कभी वापस नहीं आ सकता, लेकिन इसके बाद सच कहूं तो मैं एक अलग इंसान बन गई हूं। ऐसा लगता है जब मां साथ थी तो जो मैं थी वो एक फैंटेसी थी और जो लाइफ मैं जी रही थी वो एक फैंटेसी थी। हां कुछ दिक्कतें थीं जो हर परिवार में होती है। फिलहाल जो लाइफ मैं जी रही हूं वो इतनी सिक्योर सिर्फ अर्जुन भईया और अंशुला दीदी की वजह से।'

जब श्रीदेवी थी तब अलग इंसान थी मैं

जाह्नवी ने कहा कि जब श्रीदेवी थीं तब उनकी पर्सनैलिटी अलग थी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता था जो उन्होंने मुझमें डाला है मैंने उसे बरकरार रखा अपने अंदर, लेकिन कई तरीके से मुझे बुरा लगता था उस पर्सनैलिटी को याद करते हुए जो मैं थी क्योंकि मैं अलग थी।'

लॉकडाउन में की एडजस्टमेंट्स

जाह्नवी ने अपनी लॉकडाउन यादों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में वह अपने परिवार के साथ खूब समय बिता पाईं। उस दौरान समझ आया कि मेरे पापा और बहन के साथ मेरा क्या बॉन्ड क्योंकि मां के जाने के बाद हमें समय नहीं मिला एक-दूसरे के साथ समय बिताने का। हम अपने-अपने काम के जरिए खुद को डिस्ट्रैक्ट कर रहे थे। लेकिन जब हम घर में इतने दिन साथ रहे तो हम दोस्त भी बन गए। 

जाह्नवी की फिल्में

जाह्नवी के पास कई फिल्में हैं। वह गुड लक जेरी, बवाल और मिली में नजर आने वाली हैं। गुड लक जेरी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER