बॉलीवुड / बच्चन परिवार का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, श्वेता के साथ डांस करती नजर आई Jaya Bachchan

Zoom News : Feb 01, 2021, 09:05 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया है, साथ ही राजनीति में भी अपनी जगह बनाई है। वहीं, हाल ही में जया बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ 'पल्लो लटके' (Pallo Latke) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को अभी तक 64 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

वीडियो में जया बच्चन (Jaya Bachchan) और श्वेता बच्चन मास्टरजी के साथ 'पल्लो लटके' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उनका डांस देख वहां मौजूद लोग भी काफी एक्साइटेड हैं। जया बच्चन और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Nanda) के डांस को लेकर लोग उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं साथ ही जमकर हूटिंग भी कर रहे हैं। इससे इतर कमेंट सेक्शन में भी जया बच्चन और श्वेता बच्चन के डांस की जमकर तारीफें की जा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मास्टर जी ने लिखा, "अमिताभ बच्चन की बेटी और पत्नी जया बच्चन के साथ डांस कर रहा हूं..."

बता दें कि इससे पहले मास्टर जी ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और नीतू कपूर के साथ भी अपने डांस के वीडियो शेयर किये थे। वहीं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन अकसर वह चर्चा में बनी रहती हैं। बीते साल जया बच्चन बॉलीवुड को लेकर दिये गए बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। जहां कई बॉलीवुड सितारों ने जया बच्चन का समर्थन किया था तो वहीं कंगना रनौत जैसे कलाकारों ने उनका विरोध भी किया था। वहीं, श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Nanda) की बात करें तो वह भी फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER