Cricket / भारतीय गेंदबाज तेज जयदेव उनादकट शादी के बंधन में बंधे, जानिए कौन है पत्नी रिनी

Zoom News : Feb 03, 2021, 10:03 AM
पिछले कुछ समय से भारतीय खिलाड़ियों की शादी का सिलसिला चल रहा है। जहां दिसबंर में मिस्ट्री गेंदबाज युजवेंद्र चहल की शादी हुई वहीं अब एक और भारतीय गेंदबाज जयदेव उनादकट अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी के बंधन में बंद गए हैं। शादी समारोह कल रात गुजारत के आणंद शहर में मौजूद मधुबन रिसोर्ट में रखा गया। इस समारोह में ज्यादा लोग नहीं शामिल हुए बल्कि सिर्फ करीबी लोगों को ही इनवाइट किया गया और न ही इस शादी की ज्यादा चर्चाएं सामने आईं।

वकील हैं उनादकट की पत्नी

जयदेव उनादकट की पत्नी रिनी पेशे से वकील हैं और दोनों ने पिछले साल ही मार्च में सगाई की थी। दोनों ने ही अपनी शादी की डेट्स को किसी के साथ शेयर नहीं किया। हालांकि उनादकट रिनी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालते रहते हैं। दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे।

संगीत के वीडियो आए थे सामने

गुजरात के आणंद में शादी समारोह के लिए उनादकट और रिनी का परिवार मौजूद है। सात फेरों से पहले सोमवार को संगीत सेरेमनी का फंक्शन रखा गया था, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर देखे गए। हालांकि ये वीडियो उनादकट की तरफ से नहीं बल्कि उनके दोस्तों ने यहां शेयर किए थे।

IPL में बनाई अलग पहचान

उनादकट के खेल की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी धांसू गेंदबाजी से रणजी में सौराष्ट्र की टीम को जीत दिलाई थी। उनादकट इंटरनेशनल क्रिकेट ज्यादा नहीं खेल पाए लेकिन IPL में उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। कई दिग्गज गेंदबाज उनकी बॉलिंग के कसीदे पढ़ चुके हैं। इस साल भी राजस्थान रॉयल्स ने उन पर भरोसा करते हुए उन्हें रिटेन किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER