एंटरटेनमेंट / झलक दिखला जा कंटेस्टंट पारस कलनावत को सेट पर हुआ प्यार

Zoom News : Sep 20, 2022, 12:13 PM
एंटरटेनमेंट | पारस कलनावत इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में अपने डांसिंग स्किल से धूम मचा रहे हैं। अपनी  मेहनत से पारस ने आते ही जजों के दिल जीत लिया है। हाल ही में पारस ने खुलासा किया कि उन्हें 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर किसी से प्यार हो गया है। आपको बता दें कि एक्टर पारस कलनावत और उर्फी जावेद काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे हैं, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

झलक दिखला जा 10 के सेट पर पारस कलनावत ने नोरा से अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा- मैं एक बार वैनिटी वैन के बार घंटों तक खड़ा था ताकि आपसे एक बार मिल लूं लेकिन उस दिन आपको शूटिंग के लिए देर हो रही थी और आप काफी बिजी थी तो उस दिन मैं आपसे मिल नहीं पाया। कंटेस्टंट पारस कलनावत की बातें सुनकर नोरा फतेही स्टेज पर आईं और पारस के साथ एक डांस परफॉर्म किया। नोरा फतेही के साथ डांस करने का मौका पाकर पारस काफी खुश नजर आए।

अनुपमा शो फेम एक्टर पारस कलनावत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। पोस्ट में पारस ने लिखा - झलक में ट्रॉफी लेने के इरादे से आया था लेकिन अब दोस्तों ने कहा है साथ भाभी भी ले आना, नोरा क्या आप ये देख रही हैं? जज नोरा के लिए पारस ने अपने प्यार का खुलासा कर दिया है अब देखना है कि नोरा इसके जवाब में क्या कहती हैं।

बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में पारस कलनावत ने बताया , नोरा एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं, जब भी वह स्टेज पर आती हैं ,आग लगा देती हैं स्टेज पर मैं उन्हें देखकर नर्वस हो जाता हूं, लेकिन इस नर्वसनेस का असर मैं अपनी डांस परफॉर्मेंस में नहीं पड़ने दूंगा।

'झलक दिखला जा 10' के एक एपिसोड में पारस कलनावत का डांस देखकर नोरा फतेही हैरान हो गई थी, जिसके बाद नोरा ने बोला -पारस मुझे बहुत हैंडसम लगते हैं जिसे सुनकर एक्टर पारस कलनावत शर्म से लाल हो गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER