झारखंड / झारखंड विधानसभा चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी बोले- बीजेपी को रोको लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली नहीं

ABP News : Dec 01, 2019, 10:53 AM
जमशेदपुर | झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए उतरे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सभी विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। जमशेदपुर के मानगो मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता के धोखे में कभी मत फंसना। उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली हुई नहीं है।

एआइएमआइएम के प्रत्याशी रियाज शरीफ के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हिंदुओं को भी ठग चुकी है और अब मुसलमानों का भी साथ चाहती है। मेरा सवाल यह है कि अगर नरेंद्र मोदी और अमित शाह हिंदुत्व और मंदिर की बात कर सकते है तो मैं मस्जिद और मुसलमान की बात करता हूं तो कैसे गलत हो गया?

ओवैसी ने कहा मैं नहीं मानता ट्रिपल तलाक

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि हम ट्रिपल तलाक को कानून नहीं मानेंगे मोदी जी! इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस-जेएमएम और आरजेडी का गठबंधन नापाक है।

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी देश को खोखला बना रही है और उससे अगर बचना है तो एआइएमआइएम को ही चुनाव में जीताना होगा। उन्होंने अल्पसंख्यकों को खास तौर पर कहा कि वे लोग अपनी सियासी ताकत को पहचाने और ऐसे दलों से दूर रहे, जो मुसलमानों का वोट लेकर मुसलमानों का भला नहीं कर सकते है

कांग्रेस नहीं है मुसलमानों के साथ

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि कांग्रेस ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन कर यह साबित कर दिया है कि वह मुसलमानों के साथ नहीं है। रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार पर भी हमला बोला।

इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास चुनाव हार जाएं। रघुवर दास जमशेदपुर के पूर्वी विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं। हालांकि, यहां से ओवैसी की पार्टी से कोई भी प्रत्याशी मैदान में नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER