टेक / Jio ने लॉन्च किया 222 रुपए का नया प्लान, Disney+ Hotstar VIP के सालाना सब्सक्रिप्शन के साथ मिलेगा 15जीबी डाटा

Zoom News : Jun 25, 2020, 12:55 PM

रिलायंस Jio ने डिज़्नी+ हॉट्स्टार सर्विस के साथ 222 रुपए का एक और प्रीपेड रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। यह उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है, जो पहले से सालाना प्लान ले चुके हैं और नए 2599 रुपए वाले सालाना पैक या अन्य प्लान के साथ आने वाली फ्री डिज़्नी+ हॉट्स्टार सर्विस का फायदा नहीं ले पा रहे हैं। इस प्लान से रिचार्ज कराने के बाद पहले ही सालाना प्लान ले चुके यूजर्स भी डिज़्नी+ हॉट्स्टार सर्विस का फायदा उठा सकेंगे।


222 रु वाला प्लान में क्या क्या मिलेगा?
कंपनी इस प्लान के साथ जियो डिज़्नी+ हॉट्स्टार सर्विस की सालाना VIP सदस्यता के अलावा कुछ अन्य फायदे भी दे रही है। इसमें 15जीबी हाई-स्पीड डाटा भी मिलेगा जिसकी वैलिडिटी यूजर के मौजूदा मेन प्लान की वैलिडिटी खत्म होने तक रहेगी। चूंकि यह प्लान हर किसी के लिए शो नहीं हो रहा है, इसलिए माना जा रहा है कि इसे चुनिंदा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। डिज़्नी+ हॉट्स्टार सब्सक्रिप्शन का फायदा लेने के लिए डिज़्नी+ हॉट्स्टार ऐप डाउनलोड करना होगा और मौजूदा जियो नंबर से OTP के जरिए लॉग इन करना होगा। 


इसी महीने जियो ने लॉन्च किए थे डिज़्नी+ हॉट्स्टार सब्सक्रिप्शन वाले पैक
इस महीने की शुरुआत में, जियो ने 401 रुपए, 2599 रुपए और 612 रुपए से लेकर 1208 रुपए तक के डाटा एड ऑन वाउचर्स पर 1 साल के डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन वाले प्लान लॉन्च किए थे। जियो यूजर्स इनमें से अपना पैक चुन सकते हैं और बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के अनलिमिटेड वॉइस कॉल, डेटा, ऐप्स अन्य बेनिफिट्स के साथ डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।


401 रुपए का प्लान
401 रुपए के 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को 90 जीबी डाटा ऑफर कर रही है। यानी हर रोज 3 जीबी डाटा के अलावा कुल 6 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपए की कीमत वाला एक साल का डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।


2599 रुपए वाला प्लान
एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्लान में 365 दिनों के लिए 740 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ जियो एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल का 399 रुपए की कीमत वाला Disney और Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


एड-ऑन डाटा पैक्स पर भी मिलेगा फायदा
इन प्लान्स के अलावा डाटा एड-ऑन का कॉम्बो पैक इस्तेमाल करने वालों को भी एक साल का डिज्नी और हॉटस्टार वीआईपी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।इसकी शुरुआती कीमत 612 रुपए (51 रुपए के 12 वाउचर) है जिसमें आपको डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1208 रुपए वाले जियो डाटा वाउचर के साथ भी एक साल के लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर को 240 दिनों की वैलिडिटी के साथ 240GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा।


डिज़्नी+ हॉट्स्टार VIP में क्या है खास?
इसमें लेटेस्ट मूवी और टीवी शोज़ देखने को मिल सकेंगे। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लाइव स्पोर्ट्स के साथ  बहुत कुछ मिलेगा। आज कल ये बहुत ज्यादा चलन में हैं। क्योंकि लोग लॉकडाउन के कारण घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER