Crime / चल रहा था किराए घर में जिस्मफरोशी का धंधा, 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले

Zoom News : Mar 18, 2021, 04:18 PM
अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में, पुलिस ने सेक्स रैकेट (सेक्स रैकेट) का खुलासा किया है। एक एनजीओ की जानकारी पर, कोटवाली नगर पुलिस ने देवकली क्षेत्र में सरस्वतीपुरम के एक घर पर हमला किया। इसमें, 5 युवा और चार महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मिलती हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। कमरा आपत्तिजनक सामान, 10 मोबाइल, बेस कार्ड, एक पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, 3 पर्स, 4460 रुपये नकद, तंबाकू सिगरेट और कुछ टेबल से पुनर्प्राप्त हो गया है। सह सदर आरके चतुर्वेदी ने इस मामले पर कोतवली नगर में मुकदमा दायर किया है।

असल में, लंबे समय तक पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि सेक्स रैकेट शहर के कई स्थानों पर सक्रिय है। फ्रीडम फर्म एनजीओ की जानकारी पर डिग / एसएसपी दीपक कुमार ने सह सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में एक टीम बनाई, जिसे देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के घर पर हमला किया गया था।

पुलिस का कहना है कि कमरे में पांच युवा और 4 युवा महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में मुलाकात की। इसमें मकान मालिक भी शामिल थे। पुलिस ने सभी 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह, पुलिस ने एक सेक्स रैकेट पकड़ा था। लेकिन मकान मालिक ने कहा कि उनके सभी मेहमानों। इसके बाद पुलिस को सभी की जांच करनी पड़ी। अतिरिक्त एसपी पलाश बंसल ने कहा कि पुलिस को एनजीओ की जानकारी पर सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में हमला किया गया था। यह युवा पुरुषों सहित नौ लोगों के लिए गिरफ्तार किया गया था। उनसे अवसरों को भी बरामद किया गया। कार्रवाई के बाद, इन सभी लोगों को जेल भेजा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER