Panchayat 3 / निर्माताओं संग अनबन की अफवाहों पर जितेंद्र कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'बंद करो ये सब'

Vikrant Shekhawat : May 30, 2024, 03:15 PM
Panchayat 3: 'पंचायत 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होते ही छा गई है। इस नए सीजन में अभिषेक त्रिपाठी उर्फ सचिव जी और रिंकी के रोमांस के अलावा धमाकेदार राजनीति और खूब इमोशनल ड्रामा देखने को भी मिला है। सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी के अलावा रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक और नीना गुप्ता ने अपने दमदार रोल से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। इस बीच अब जितेंद्र कुमार भी 'पंचायत' के मेकर्स संग अनबन की अफवाहों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

निर्माताओं संग अनबन पर जितेंद्र कुमार का रिएक्शन

जितेंद्र कुमार ने आखिरकार द वायरल फीवर (TVF) के निर्माताओं के साथ चल रही अनबन की अफवाहों पर रिएक्ट किया है। इससे पहले पंचायत के तीसरे सीजन में सचिव जी की वापसी को लेकर सीरीज के मेकर्स खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। हालांकि, अब जब 'पंचायत 3' ओटीटी पर रिलीज हो गई है तो जितेंद्र ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है कि उनके और मेकर के बीच कुछ गलतफहमी थी।

जितेंद्र कुमार ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

इंडिया टुडे के इंटरव्यू में जितेंद्र कुमार ने बताया कि, 'मैंने सीरीज रिलीज होने के पहले और बाद में सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें पढ़ी थी। पिछला सीजन अभिषेक के ट्रांसफर पर खत्म हुआ था, जिसके बाद मेरी वापसी को लेकर खबरें सामने आने लगी। सच बात तो ये है कि मेरे और मेकर के बीच कुछ गलतफहमी थी और ईमानदारी से कहूं तो मैं भी इन सभी सवालों का जवाब देते-देते परेशान हो गया हूं कि मेरे और निर्माताओं के बीच क्या चल रहा है। एक समय तो मुझे लगा कि मत पूछो, बंद करो ये सब... जो होना था हो गया।'

जितेंद्र कुमार का जलवा बरकरार

'पंचायत' में जितेंद्र कुमार, अभिषेक त्रिपाठी उर्फ ​​सचिव जी की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैजल मलिक और नीना गुप्ता भी लीड रोल में हैं। लोगों को अब 'पंचायत 4' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER